Saturday 3 February 2018

Ifollow - बाइनरी - विकल्प


iFollow चेरी ट्रेडेड मंच पर नवीनतम विशेषता है iFollow व्यापारियों को हमारे प्लेटफार्म पर सबसे अच्छे और सबसे अनुभवी व्यापारियों का पालन करने की अनुमति देता है नौसिखिए व्यापारियों को अपने अधिक उन्नत व्यापारियों का पालन करके पर्याप्त लाभ लेने में सक्षम हैं, जो दिन से वे अपने खाते में धन जमा करते हैं सभी व्यापारी ऐसा करने की ज़रूरत है कि वह व्यापारी का चयन करें जो उनका मानना ​​है कि सबसे सफल होंगे और स्वचालित रूप से अपने सभी ट्रेडों को अपने खाते में डुप्लिकेट किया जाएगा। यहां की प्रक्रिया है I चरखे के चेरी ट्रेडेड प्लेटफॉर्म पर IFollow का उपयोग कैसे करें। आप iFollow टूल को ढूंढेंगे एक बार जब आप अपने खाते में लॉग इन हो जाते हैं। एक बार जब उन्होंने व्यापारी को चुना है, तो उन्हें उन ट्रेडों के प्रकार का चयन करना होगा जिन्हें वे संपत्ति खाते पर क्लिक करके अपने खाते में कॉपी करना चाहते हैं डिफ़ॉल्ट रूप से क्रॉस-आस्तिट् व्यापारी है जिसका अर्थ है कि आप कई अलग-अलग परिसंपत्तियों का व्यापार कर सकते हैं, या आप किसी विशिष्ट परिसंपत्ति का पालन करने का भी निर्णय ले सकते हैं। एक बार जब आप उस व्यापारी को चुनते हैं जिसे आप करेंगे और पैरामीटर सेट कर लेंगे uding समय सीमा जो आपको 1 दिन या एक पूरे वर्ष के लिए अपने वांछित व्यापारी का अनुसरण करने का विकल्प प्रदान करता है, और प्रति ट्रेड राशि का चयन भी किया है, व्यापार ट्रेडर्स अपने ट्रेडों की प्रक्रिया को देखने के लिए अनुवर्ती ट्रेडर्स टैब पर क्लिक कर सकते हैं। क्या आप तैयार हैं एक कुशल और अनुभवी व्यापारी के साथ आज लाभ लेना शुरू करें। व्यापार के लिए कैसे करें .1 जिस संपत्ति पर आप व्यापार करना चाहते हैं उसका चयन करें। 2. यदि आपको लगता है कि मूल्य समाप्ति के समय वर्तमान दर से बढ़ेगा, या यदि आप मानना ​​है कि मूल्य की समाप्ति के समय वर्तमान दर से गिर जाएगा। 3. उस राशि को दर्ज करें जिसे आप निवेश करना चाहते हैं और लागू करें क्लिक करें। अधिकतम 81 लाभ प्राप्त करें, ट्रेडों के लिए जो धन-राशि समाप्त हो जाते हैं। विकल्प जिसे आप मानते हैं कि किसी दिए गए समय में वृद्धि या गिर जाएगी। 2. उस राशि का चयन करें जिसे आप निवेश करना चाहते हैं। ऐसी संपत्ति का चयन करें जिसे आप व्यापार करना चाहते हैं। राशि का चयन करें जिसे आप निवेश करना चाहते हैं 3. क्लिक करें अगर आप मानते हैं कि कीमत वर्तमान दर से बढ़ेगी, या यदि y होगा तो कॉल करें कहें मान कीमत वर्तमान समय से नीचे दी जाएगी। फ़ेसबुक आपको मित्र देता है ट्विटर आपको अनुयायियों को देता है IFollow आपको मित्रों, अनुयायियों और पैसा देता है। आईएफएल आपको मित्रों, अनुयायियों और धन देता है। क्यों iFollow. Last ब्लॉग पोस्ट। मालदीव में मैंने कुछ शांत और दिलचस्प लोगों से मुलाकात की, जिन्होंने सुझाव दिया कि मैं स्कूबा डाइविंग की कोशिश कर रहा हूं चरम खेल की नशेड़ी होने के नाते मैं और पिछले कुछ महीनों में iFollow प्लेटफार्म पर डेस्क ट्रेडिंग के पीछे खर्च कर रहा था, एक ऐसी गतिविधि जिसने मुझे इतना असाधारण खर्च करने की अनुमति दी छुट्टी, मैंने खुद को खराब करने और उनकी सलाह का पालन करने का फैसला किया अगली सुबह मैंने चालक दल और एक समुद्र के कप्तान के साथ एक लक्जरी 31 मीटर मोटर नौका किराए पर लिया था। मैंने एक पेशेवर स्कूबा डाइविंग प्रशिक्षक को किराए पर लिया था, जो मुझे डाइविंग उपकरण प्रदान करता था अंत में, सभी व्यवस्था के बाद यात्रा के लिए बनाया गया था, मैंने अनुभव के लिए अपने नए दोस्तों को आमंत्रित करने का निर्णय लिया, हमने मंटो डाइविंग साइट के लिए सैर किया, जो शानदार बारोस रिसोर के किनारे से स्थित है क्या मैंने शुरू में सोचा था कि सिर्फ एक और मजेदार गतिविधि एक जीवन काल का अनुभव होने के लिए निकला होगा। जगहें बस लुभावनी थीं, और क्योंकि शब्दों को उस गौरवशाली दिन पर जो मैंने देखा था, उसका वर्णन नहीं कर सकता, मैंने अपने अनुभव को दर्शाए चित्र कोलाज बनाया, आनंद लें। गरेरे Prairie, अलबर्टा। डलास के बाहरी इलाके में गरीबों को बढ़ाना मैंने कभी भी लक्जरी वस्तुओं की कामना नहीं की, मुझे फ़ैशन और शानदार चीजों की ज़रूरत महसूस नहीं हुई, हालांकि, एक ऐसी चीज थी जो मैं चाहता था, एक अच्छी कार ठीक ऑटोमोबाइल के लिए मेरा प्यार अनुमान लगा सकता है कि मेरे पिताजी एक महान कार उत्साही थे, इसलिए जब मैं किशोर था तब मैंने अपने पिता से वादा किया था कि एक बार मैं इसके लिए सक्षम हूं, तो हम दोनों ठीक कारों को खरीद लेंगे हम हमेशा वांछित हैं कॉलेज के बाद मैंने अपनी पहली कार खरीदी, 1998 होंडा एकॉर्ड उस समय मेरे पिताजी 1993 में टोयोटा कोरोला चला रहे थे, जिस तरह से काम पर जा रहे थे मैंने सोचा था कि मेरा किशोर सपना यही होगा, एक सपना Howev कुछ महीनों पहले मैं खोज कर रहा था IFollow, और अच्छी तरह से, मैं छवियों बात कर दूँगा। हर छोटी लड़की अपनी शादी के दिन के बारे में fantasizing बढ़ता है जाहिर है कि सपने के लिए एक वास्तविकता बनने के लिए एक शादी का प्रस्ताव पहले होना चाहिए मैं कई पुरुषों से मिले हैं जिन्होंने मुझे बताया कि विवाह के प्रस्ताव में उनके संबंधित रिश्तों की देरी हुई क्योंकि मौद्रिक मुद्दे कुछ पुरुषों ने मुझे बताया कि वे शादी नहीं कर सकते, कुछ ने कहा कि विवाह का विचार अथाह था क्योंकि वे एक राज्य में फंस गए थे वित्तीय अनिश्चितता और मेरे भविष्य के पति की तरह ज्यादा दूसरों ने स्वीकार किया कि वे अपनी भावी पत्नी को सगाई की अंगूठी खरीदने की परवाह नहीं कर पा रहे थे, जो उन्होंने सोचा कि वह हकदार हैं, हालांकि, iFollow में निवेश करने के दो महीने बाद मेरे मंगेतर ने इस मुद्दे को हल करने में सक्षम किया था। एक 3 कैरेट हीरे की अंगूठी के साथ, मैंने स्वीकार किया कि मैं हाँ कहने जा रहा था, भले ही वह किसी अंगूठी के बिना प्रस्तावित हो, मेरी विस्मय करने के लिए, हमारी कहानी पिछले 7 महीनों में नौ नए जोड़े में इतनी अनूठी थी इस अद्भुत सामाजिक मंच की मदद से सगाई करने में सक्षम होने के लिए मैंने सभी भाग्यशाली लड़कियों से कहा कि वे अपनी सगाई की रिंगों की तस्वीरें ले सकें। हाल के वर्षों में बोस्टन क्षेत्र में एक घर खरीदने के बाद मेरी पत्नी और मैं बचा सकता था। साउथ बोस्टन में एक मामूली घर खरीदने का जोखिम उठाने में सक्षम होने से पहले कई वर्षों से यह घर शानदार नहीं था और पड़ोस बहुत अच्छा नहीं था, लेकिन उस वक्त यह सब कुछ हम सभी के लिए खर्च कर सकते थे, हम वर्षों से आगे बढ़ने का अवसर सपना देख रहे थे बेहतर स्कूलों और बेहतर अपराध दर के साथ बेहतर पड़ोस में, जबकि जीवित रहने के लिए निर्माण कार्य और बोस्टन सार्वजनिक विद्यालय प्रणाली में एक प्रशासनिक नौकरी रखने वाली मेरी पत्नी की कामयाब हुई, हमने एक अवसर का अनुमान लगाया था कि ऐसा कुछ महीने पहले कभी नहीं आएगा मैंने साथ काम किया iFollow सामाजिक व्यापार मंच के साथ, चार महीने में मैं न्यूटन में एक सुंदर घर पर नीचे भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा बनाया, मास नीचे दिए गए चित्र हमारे पुराने घर और हमारे सुंदर नए एक को धन्यवाद iFollow. Twitter Feed. Facebook आपको मित्रों को देता है ट्विटर आपको अनुयायियों को देता है IFollow आपको मित्रों, अनुयायियों और धन देता है। आईएफएल आपको मित्रों, अनुयायियों और धन देता है। क्यों iFollow. Last ब्लॉग पोस्ट। मालदीव में छुट्टियों के दौरान मैं कुछ शांत और दिलचस्प लोगों से मिला जिसने सुझाव दिया कि मैं स्कूबा डाइविंग की कोशिश करता हूं चरम स्पोर्ट्स जंककी होने के नाते मैं और पिछले कुछ महीनों में iFollow प्लेटफार्म पर डेस्क ट्रेडिंग के पीछे खर्च कर रहा था, एक ऐसी गतिविधि जिसने मुझे इतनी असाधारण छुट्टियों का भुगतान करने की अनुमति दी, मैंने फैसला किया कि मैं खुद को खराब कर दूंगा सलाह अगली सुबह मैंने एक लक्जरी 31 मीटर मोटर नौका किराए पर एक चालक दल के साथ और एक समुद्र के कप्तान के साथ आगे मैंने एक पेशेवर स्कूबा डाइविंग प्रशिक्षक को किराए पर लिया, जो मुझे डाइविंग उपकरण प्रदान करता था अंत में, यात्रा के सभी इंतजाम किए जाने के बाद मैंने फैसला किया अनुभव के लिए अपने नये मित्रों को आमंत्रित करें हम मंटो डाइविंग साइट के लिए सैल कर रहे हैं, जो शानदार बारोस रिजॉर्ट के किनारे पर स्थित है, जिसे मैंने शुरू में सोचा था कि सिर्फ एक और च एक गतिविधि एक जीवन काल का अनुभव साबित हुई, ये जगहें केवल लुभावनी थीं, और जब से उस शानदार दिन पर मैंने जो कुछ देखा था, शब्दों का वर्णन नहीं किया जा सकता है, मैंने अपने अनुभव को दर्शाते हुए एक तस्वीर कोलाज बनाया, आनंदो। हर छोटी लड़की के बारे में कल्पना करना बढ़ता है उसकी शादी का दिन जाहिर है कि इस सपने के लिए एक वास्तविकता बनने के लिए एक शादी का प्रस्ताव पहले होना चाहिए, मैंने कई लोगों से मुलाकात की है जिन्होंने मुझसे कहा था कि उनके संबंधित रिश्तों में विवाह प्रस्ताव की देरी हुई है क्योंकि मौद्रिक मुद्दे कुछ लोगों ने मुझे बताया कि उन्हें एक शादी है, कुछ ने कहा कि विवाह का विचार अथाह था क्योंकि वे वित्तीय अनिश्चितता के एक राज्य में फंस गए थे, और मेरे भावी पति की तरह ज्यादा दूसरों ने स्वीकार किया था कि वे अपनी भविष्य की पत्नी सगाई की अंगूठी खरीदने के लिए वहन नहीं कर सकती थी, जिससे उन्होंने सोचा कि वह हालांकि, iFollow में निवेश के दो महीनों के बाद मेरे मंगेतर ने इस मुद्दे को हल करने में सक्षम था, उसने मुझे 3 कैरेट हीरे की अंगूठी के साथ प्रस्तावित किया, मैंने स्वीकार किया कि मैं जा रहा था कहें हां, भले ही वह किसी अंगूठी के बिना प्रस्तावित हो, मेरी विस्मय करने के लिए, हमारी कहानी इतनी अनूठी थी, पिछले सात महीनों में नौ नए जोड़े इस अद्भुत सामाजिक मंच की मदद से जुड़े हुए थे, मैंने सभी भाग्यशाली लड़कियों से पूछा मुझे अपने सगाई के छल्ले के चित्रों को भेजने के लिए. ग्रेडे Prairie, अलबर्टा। डलास के बाहरी इलाके में गरीबों की ओर बढ़ रहा था मैं कभी भी लक्जरी वस्तुओं की कामना नहीं करता था, मुझे फ़ैशन और शानदार चीजों की ज़रूरत महसूस नहीं हुई थी, हालांकि, मैंने एक काम किया था एक अच्छी कार की इच्छा है कि मैं ठीक ऑटोमोबाइल के लिए अपने प्यार का अनुमान लगा सकता हूं कि इस तथ्य से जिम्मेदार ठहराया जा सकता है कि मेरे पिता एक महान कार उत्साही थे, इसलिए जब मैं किशोर था तब मैंने अपने पिता को वादा किया था कि एक बार मैं इसके लिए सक्षम हूं। हमें हमेशा ठीक वांछित दोनों कारें खरीद लेंगे कॉलेज के ठीक बाद मैंने अपनी पहली कार खरीदी, 1998 होंडा एकॉर्ड उस समय मेरे पिताजी 1993 में टोयोटा कोरोला चला रहे थे जिस तरह से काम पर जा रहे थे मैंने सोचा कि मेरा किशोर सपना सिर्फ यही होगा, एक स्वप्न होवे कुछ महीनों पहले देखें कि मैं आईफॉल्ड की खोज कर रहा हूं, और अच्छी तरह से, मैं छवियों को बात करूँगा। हाल के वर्षों में बोस्टन क्षेत्र में एक घर खरीदने के लिए कुछ विलासिता बनी हुई है, मेरी पत्नी और मैं कुछ वर्षों तक बचा पा रहा हूं दक्षिण बोस्टन में एक मामूली घर खरीदने का खर्च घर में शानदार नहीं था और पड़ोस बहुत अच्छा नहीं था, लेकिन उस समय हम सब कुछ वहन कर सकते थे, हम वर्षों से बेहतर स्कूलों के साथ बेहतर पड़ोस में जाने के अवसरों का सपना देख रहे थे और एक कम अपराध दर हालांकि, जबकि जीवित रहने के लिए निर्माण कार्य और मेरी पत्नी बोस्टन सार्वजनिक विद्यालय प्रणाली में एक प्रशासनिक नौकरी रखती है, हमने इस तरह एक अवसर का अनुमान लगाया था कि कुछ महीनों पहले वह ऐसा कभी नहीं आएगा, जिसने मुझे साथ काम करने वाला एक व्यक्ति iFollow सामाजिक व्यापार मंच, चार महीनों में मैंने न्यूटन, मास में एक सुंदर घर पर नीचे भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा बनाया नीचे चित्र हमारे पुराने घर और हमारे सुंदर नए एक धन्यवाद iFollow. Twitter Feed. Facebook आपको दोस्त देता है टी कूटर आपको अनुयायियों को देता है IFollow आपको मित्रों, अनुयायियों और पैसा देता है। आईएफएल आपको दोस्तों, अनुयायियों और पैसा देता है। क्यों iFollow. Last ब्लॉग पोस्ट। मालदीव में छुट्टियों के दौरान मैंने कुछ शांत और दिलचस्प लोगों से मुलाकात की जिन्हें मैंने स्कूबा डाइविंग की कोशिश की स्पोर्ट्स जंकी है कि मैं और पिछले कुछ महीनों में iFollow प्लेटफार्म पर डेस्क ट्रेडिंग के पीछे खर्च कर रहा था, एक ऐसी गतिविधि जिसने मुझे इतनी असाधारण छुट्टी देने की इजाजत दी, मैंने फैसला किया कि मैं खुद को खराब कर दूंगा और अगली सुबह मैंने एक लक्जरी 31 एक चालक दल और एक समुद्र के कप्तान के साथ मीटर मोटर नौका अगली मी एक पेशेवर स्कूबा डाइविंग प्रशिक्षक को किराए पर लिया जो मुझे डाइविंग उपकरण प्रदान करता था अंत में, यात्रा के सभी आयोजन किए जाने के बाद, मैंने अपने नए दोस्तों को अनुभव के लिए आमंत्रित करने का निर्णय लिया मंटो डाइविंग साइट के लिए सैल सेट, शानदार बारोस रिसॉर्ट के तटों से दूर स्थित है, जिसे मैंने शुरू में सोचा था कि सिर्फ एक और मजेदार गतिविधि ली के अनुभव के रूप में सामने आएगी। fe समय जगहें बस लुभावनी थीं, और चूंकि शब्दों को उस शानदार दिन पर जो कुछ मैंने देखा था, उसके बारे में नहीं बता सकता, मैंने अपने अनुभव को दर्शाते हुए एक तस्वीर कोलाज बनाया, आनंद उठाओ। हाल के वर्षों में बोस्टन क्षेत्र में एक घर खरीदने के लिए कुछ लक्जरी बनने की क्षमता कुछ ही हो सकती है मेरी पत्नी और मैं दक्षिण बोस्टन में एक मामूली घर खरीदने के लिए सक्षम होने से पहले साल के लिए बचाया घर शानदार नहीं था और पड़ोस बहुत अच्छा नहीं था, लेकिन उस समय यह हम सब कुछ बर्दाश्त कर सकते थे हम वर्षों से सपना देख रहे थे बेहतर स्कूलों और बेहतर अपराध दर के साथ बेहतर पड़ोस में स्थानांतरित करने का अवसर, हालांकि, जीवित रहने के लिए निर्माण कार्य और मेरी पत्नी बोस्टन पब्लिक स्कूल प्रणाली में एक प्रशासनिक नौकरी रखने के दौरान, हमने एक अवसर का अनुमान लगाया था, जो कभी नहीं पहुंच सकता कुछ महीने पहले जिस व्यक्ति के साथ मैंने काम किया था उसने iFollow सोशल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में मुझे पेश किया, चार महीनों में मैंने न्यूटन में एक सुंदर घर पर नीचे भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा बनाया, मास नीचे दिये गये चित्र हमारे पुराने घर और हमारे खूबसूरत नए एक धन्यवाद iFollow. Grande Prairie, अल्बर्टा। डलास के बाहरी इलाके में गरीबों की ओर बढ़ रहा है मैं कभी भी लक्जरी वस्तुओं की कामना नहीं करता था, मुझे फ़ैशन और शानदार चीजों की आवश्यकता महसूस नहीं हुई थी, लेकिन एक बात यह थी कि मैं एक अच्छा कार, मुझे लगता है कि ठीक ऑटोमोबाइल के लिए मेरा प्यार अनुमान लगा सकता है कि मेरे पिताजी एक महान कार उत्साही थे, इसलिए जब मैं किशोर था तब मैंने अपने पिता को वादा किया था कि एक बार मैं इसके लिए सक्षम हूं मैं हमेशा ठीक वांछित कारों को खरीद लूँगा जो कॉलेज के बाद मैंने अपनी पहली कार खरीदी, 1998 होंडा एॉर्डर्ड उस समय मेरे पिताजी 1993 में टोयोटा कोरोला चला रहे थे जिस तरह से काम पर जा रहे थे मैंने सोचा कि मेरा किशोर सपना बस यही होगा, एक सपना लेकिन कुछ महीने पहले मैं आईफ़लोन की खोज की थी, और अच्छी तरह से, मैं छवियों को बात करूँगा। हर छोटी लड़की अपनी शादी के दिन के बारे में सोचने लगती है जाहिर है उस सपने के लिए एक वास्तविकता बनने के लिए एक शादी का प्रस्ताव पहले होना चाहिए मैंने कई लोगों से मुलाकात की है जिन्होंने मुझसे कहा था कि उनके संबंधित रिश्तों में विवाह प्रस्ताव की देरी हुई है क्योंकि मौद्रिक मुद्दे कुछ पुरुषों ने मुझे बताया कि वे शादी नहीं कर सकते, कुछ ने कहा कि विवाह का विचार अथाह था क्योंकि वे थे वित्तीय अनिश्चितता के एक राज्य में फंस गईं, और मेरे भावी पति की तरह दूसरों ने स्वीकार किया कि वे अपनी भावी पत्नी को सगाई की अंगूठी खरीदने का जोखिम नहीं उठा पा रहे थे, जो उन्होंने सोचा कि उन्हें हकदार हैं, हालांकि, iFollow में निवेश करने के दो महीने के बाद मेरे मंगेतर को हल करने में सक्षम था मुद्दा उसने मुझे 3 कैरेट हीरे की अंगूठी के साथ प्रस्तावित किया, मैंने स्वीकार किया कि मैं हाँ कहने जा रहा था, भले ही वह सभी पर एक अंगूठी के बिना प्रस्तावित किया गया था मेरी आश्चर्य, हमारी कहानी इतनी अनूठी थी, पिछले सात महीनों में नौ नए जोड़े सक्षम थे इस अद्भुत सामाजिक मंच की मदद से सगाई पाने के लिए मैंने सभी भाग्यशाली लड़कियों से उनके सगाई की अंगूठियां लिखने को कहा। ट्वीटर फीड. आईएफओएल सोशल ट्रेडिंग। IFollow. iFollow क्या है एक नया व्यापार उपकरण है जो Empi पुनः विकल्प अपने उपयोगकर्ताओं को नि: शुल्क प्रदान करता है यह विचार अन्य सिस्टम से आता है, जो विदेशी मुद्रा में पहले से ही सामान्य है। यह प्रणाली सामाजिक ट्रेडिंग के रूप में संदर्भित है IFollow की नींव हमें अधिक अनुभवी व्यापारियों के ज्ञान और परिणामों का उपयोग करने की अनुमति देती है वे अपने खाते में अपने खाते में ट्रेड करते हैं, हमारे खाते में यह है कि सबसे अच्छे व्यापारी भी हमारे खाते में व्यापार कर रहे थे। iFollow यह संभव है कि किसी भी उपयोगकर्ता को सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों के रूप में द्विआधारी विकल्पों में एक ही परिणाम प्राप्त करना संभव है। एम्पायर ऑप्शन के साथ अकाउंटः टूल मुफ्त है IFollow काम कैसे करता है। साम्राज्य विकल्प पर मंच पर आपको सक्रिय निवेशकों की एक विस्तृत सूची मिलेगी आप इस सूची में अपनी रैंकिंग देख सकते हैं सूची आपके परिचालनों की सफलता दर के आधार पर आयोजित की जाती है और आपकी कमाई निवेशक के नाम और राष्ट्रीयता के अतिरिक्त, आपके पास अनुयायियों की संख्या और उन तक पहुंचने वाली पदों की संख्या तक पहुंच भी है। आप कई व्यापारियों के निवेशकों का अनुसरण कर सकते हैं। उसी में जिस तरह से आप जब भी चाहें किसी भी व्यापारी का अनुसरण शुरू कर सकते हैं, तो आप उन्हें किसी भी समय पालन नहीं कर सकते। आपको निम्न विवरण भी कॉन्फ़िगर करना चाहिए। बाद के समय में आप एक दिन से लेकर एक वर्ष तक के समय-अवधि का चयन कर सकते हैं। बी मूल्य प्रति व्यापार हो अपने खाते में प्रत्येक लेन-देन के मूल्य का चयन करते समय सावधानी बरतें हमेशा ध्यान दें कि जिस व्यापारी का आप अनुसरण करते हैं वह आपके खाते से बहुत भिन्न खाता मान हो सकता है, और इसलिए वह अपने खाते में जो व्यापार रखता है वह हमेशा उसके समान नहीं होगा मूल्य जो आपको अपने खाते में कॉपी करना चाहिए अनावश्यक जोखिमों को न चलाने के लिए, जोखिम प्रबंधन लेख पढ़िए, जहां मैं बताता हूं कि ट्रेडों के मूल्यों की गणना कैसे करें और प्रत्येक व्यापार में कितना निवेश करें जब आप नए निवेशक व्यापारी का अनुसरण करते हैं, तो आपको शुरू करना चाहिए जब तक आप नतीजे में कुछ आत्मविश्वास हासिल नहीं करते हैं और आपके पास इस नए निवेशक के साथ मिलने वाले लाभ की स्थिरता में कोई विकल्प नहीं मिलते, तो यह कम मूल्य वाले ट्रेडों को रखकर, कोई सीमा नहीं, क्योंकि यह ट्र ansactions. c कुल मिलाकर निवेश की सीमा यह कॉपी की गई कुल ट्रेडों के लिए अधिकतम निवेश राशि है कोई विकल्प नहीं का उपयोग करें, क्योंकि यह लेनदेन के मूल्यों और कुल मात्रा में कारोबार करेगा। iFollow समापन। सोशल ट्रेडिंग सिस्टम बहुत आम है विदेशी मुद्रा: जब तक कुछ सावधानी बरती जाती है, अर्थात् जोखिम प्रबंधन सामाजिक ट्रेडिंग सिस्टम बहुत ही रोचक लाभ पाने का एक तरीका है द्विआधारी विकल्पों में यह अभी भी बहुत नया है, लेकिन मुझे लगता है कि सफलता के आधार पर वे पहले से ही अन्य वित्तीय बाजारों में हैं, वे इस वित्तीय साधन में भी सफलता होगी। उन लोगों के लिए जो पसंद नहीं करते हैं, या विश्वास करते हैं, स्वत: अलग्रामर्डिंग सिस्टम रोबोट्स, यह एक अच्छा विकल्प है, खासकर उन लोगों के लिए जो कि शुरू कर रहे हैं और जो व्यापार में किसी प्रकार का अनुभव नहीं करेंगे उन्हें अपने दम पर सकारात्मक परिणाम प्राप्त करने की अनुमति दें। संभावित लाभों के अतिरिक्त आप सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों की नकल करके प्राप्त कर सकते हैं, आप सीख रहे हैं, जब तक आप कुछ समय न लें समझें कि वे कैसे व्यापार करते हैं। मेरी राय यह है कि iFollow व्यापार कौशल और अच्छे संभावित लाभ के बिना बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग के लिए एक दिलचस्प विकल्प है, क्योंकि आप अन्य व्यापारियों की नकल कर रहे होंगे, जो परिणाम साबित हुए हैं और सर्वोत्तम हैं। यदि आप कर सकते हैं इस उपकरण के उपयोग को बाइनरी विकल्पों में प्रशिक्षण और शिक्षा के साथ सामंजस्य करना, यह आदर्श होगा ताकि आप लगातार सकारात्मक परिणाम पड़े। पोस्ट नेविगेशन

No comments:

Post a Comment