Friday 23 March 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - फिलीपींस -101


विदेशी मुद्रा, सीएफडी और गोल्ड। उच्च जोखिम निवेश चेतावनी विदेशी मुद्रा और विदेशी मुद्रा के लेन-देन या मार्जिन में अंतर के लिए अनुबंध एक उच्च स्तर का जोखिम रखता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बनाए रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं FXCM द्वारा प्रदत्त उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर विचार करना चाहिए आपको व्यापार से संबंधित सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए मार्जिन पर एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है इस वेबसाइट की सामग्री को निजी सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए FXCM आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सलाह देता है.कृपया पूरी जोखिम चेतावनी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.FXCM बाजार नियामक निरीक्षण के अधीन नहीं है जो अन्य एफएक्ससीएम संस्थाओं को नियंत्रित करता है, जिसमें एफिन तक सीमित नहीं है नेशनल आचरण प्राधिकरण, और ऑस्ट्रेलिया सिक्योरिटीज एंड इंवेस्टमेंट कमिशन एफएक्ससीएम मार्केट्स का इस्तेमाल अमेरिका, कनाडा, यूरोपीय संघ, जापान, हांगकांग, या ऑस्ट्रेलिया के निवासियों द्वारा नहीं किया जा सकता है एफएक्ससीएम मार्केट नैतिक व्यवहार के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है और व्यावसायिकता और साथ ही विश्वास और आत्मविश्वास के उच्च स्तर के सभी, जो सभी FXCM कॉर्पोरेट संस्कृति के स्तंभ हैं, FXCM ने निष्पक्षता, ईमानदारी, और अखंडता के लिए प्रतिष्ठा अर्जित की है, और यह हमारी सबसे मूल्यवान कंपनी संपत्ति माना जाता है हम यह मानते हैं कि हमारी प्रतिष्ठा अपने कर्मचारियों के नैतिक व्यवहार और व्यावसायिकता के उच्चतम मानकों के पालन के लिए अपने कर्तव्यों के प्रदर्शन में, हमारे बिना उपलब्धियों का इतिहास संभव हो सकता है, जिसके बिना, हमारे साथ संपर्क करें। कॉपीराइट 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सभी अधिकार सुरक्षित आपका ब्राउज़र पुराना हो चुका है। विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल विदेशी मुद्रा बाजार। लघु अवधि के लिए विदेशी मुद्रा बाजार विदेशी मुद्रा या एफएक्स एक है सबसे रोमांचक, तेज गति वाले बाजारों के हाल के दिनों में, मुद्रा बाजार में विदेशी मुद्रा व्यापार बड़े वित्तीय संस्थानों, निगमों, केंद्रीय बैंकों को हिज फंड और बेहद धनी व्यक्तियों का डोमेन रहा था। इंटरनेट के उदय ने ये सब बदल दिया है, और अब औसत निवेशकों को ऑनलाइन ब्रोकरेज खातों के माध्यम से माउस के क्लिक से आसानी से मुद्राओं को खरीदने और बेचने के लिए संभव है। दैनिक मुद्रा में उतार-चढ़ाव आम तौर पर बहुत कम है अधिकांश मुद्रा जोड़े एक दिन से कम एक प्रतिशत कम करते हैं, जो 1 से कम परिवर्तन का प्रतिनिधित्व करता है मुद्रा का मूल्य यह विदेशी मुद्रा कम से कम अस्थिर वित्तीय बाजारों में से एक बना देता है इसलिए, कई मुद्रा सट्टेबाजों संभावित लक्ष्यों के मूल्य में वृद्धि के लिए भारी लाभ उठाने की उपलब्धता पर भरोसा करते हैं खुदरा विदेशी मुद्रा बाजार में, उत्तोलन जितना 250 1 हो सकता है लाभ उठाना अत्यंत जोखिम भरा हो सकता है, लेकिन राउंड-द-घड़ी व्यापार और गहरी चलनिधि विदेशी मुद्रा दलालों की वजह से मी में सक्षम हो गया है मुद्रा व्यापारियों के लिए सार्थक आंदोलनों को बनाने के लिए एक उद्योग मानक का लाभ उठाने के लिए उच्च स्तर का लाभ उठाने के लिए। उच्चतम तरलता और उच्च लाभ उठाने की उपलब्धता ने बाजार की तीव्र वृद्धि को बढ़ावा देने में मदद की है और इसे कई व्यापारियों के लिए आदर्श स्थान बना दिया है पदों को खोला जा सकता है मिनटों या महीनों के लिए आयोजित किया जा सकता है मुद्रा की कीमतें आपूर्ति और मांग के उद्देश्य के विचारों पर आधारित हैं और आसानी से हेरफेर नहीं की जा सकती क्योंकि बाजार के आकार में सबसे बड़े खिलाड़ियों जैसे सेंट्रल बैंकों की कीमतों में इजाफा करने की अनुमति नहीं है। विदेशी मुद्रा मार्केट निवेशकों के लिए बहुत अवसर प्रदान करता है हालांकि, सफल होने के लिए, मुद्रा व्यापारी को मुद्रा के आंदोलनों के पीछे मूल बातें समझना चाहिए। इस विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल का लक्ष्य निवेशकों या व्यापारियों के लिए एक आधार प्रदान करना है जो विदेशी मुद्रा बाजार में नए हैं हम विनिमय दरों की मूल बातें, बाजार का इतिहास और प्रमुख अवधारणाओं को इसमें शामिल कर सकते हैं ताकि आप इसमें शामिल होने में सक्षम होने के लिए समझ सकें बाजार में हम विदेशी मुद्राओं और विभिन्न प्रकार की रणनीतियों का कारोबार कैसे शुरू करना चाहते हैं, जो कि नियोजित किया जा सकता है। टेडिंग विदेशी मुद्राएं आकर्षक हो सकती हैं, लेकिन कई जोखिम हैं, इनवेस्टमिया ने कैरियर विकल्प के रूप में विदेशी मुद्रा व्यापार के पेशेवरों और विचारों की खोज की है। व्यापार हेज फंड या असामान्य रूप से कुशल मुद्रा व्यापारियों के लिए लाभदायक हो सकता है, लेकिन औसत खुदरा व्यापारियों के लिए, विदेशी मुद्रा व्यापार में भारी हानि हो सकती है। यह अर्थशास्त्र या वैश्विक वित्त नहीं है, जो पहली बार विदेशी मुद्रा व्यापारियों की यात्रा के बजाय, इसके बारे में ज्ञान की बुनियादी कमी व्यापार हानियों की जड़ में लीवरेज का उपयोग कैसे करना है। व्यवसाय पूरे विश्व में बाजारों में फैला रहे हैं, दूसरे देशों में लेनदेन को पूरा करने की आवश्यकता मुद्राओं में वृद्धि हो रही है। प्रत्येक मुद्रा में विशिष्ट विशेषताएं हैं जो कि उसके अंतर्निहित मूल्य को प्रभावित करती हैं और विदेशी मुद्रा बाजार में मूल्य आंदोलन। यहां पर आपको विदेशी मुद्रा बाजार में क्यों जाना चाहिए। अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न। ब्रिटेन में, ब्लैक बुधवार 16 सितंबर 1992 को दिन के रूप में जाना जाता है सट्टेबाजों ने पाउंड तोड़ दिया वे वास्तव में नहीं थे। यह आपके ऋण-से-आय अनुपात को जानना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आंकड़े उधारकर्ताओं को चुकाने की आपकी क्षमता को मापने के लिए उपयोग करते हैं। मोन्सेंटो कंपनी के दो मुख्य ऑपरेटिंग डिवीजनों और इसके मुख्य प्रतियोगियों के बारे में जानें मोज़ेक समेत प्रत्येक क्षेत्र के भीतर। जब आप एक बंधक भुगतान करते हैं, तो भुगतान की गई राशि एक ब्याज प्रभार और मूलधन का एक संयोजन है। अधिकतर पूछे जाने वाले प्रश्न। ब्रिटेन में, ब्लैक बुधवार 16 सितंबर 1992 को उस दिन के रूप में जाना जाता है सट्टेबाजों ने पाउंड तोड़ दिया वे वास्तव में नहीं थे। यह आपके ऋण-से-आय अनुपात को जानना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह आंकड़े उधारकर्ताओं को चुकाने की आपकी क्षमता को मापने के लिए उपयोग करते हैं। मोन्सेंटो कंपनी के दो मुख्य परिचालन डिवीजनों और इसके मुख्य प्रतियोगियों के बारे में जानें मोज़ेक सहित प्रत्येक क्षेत्र। जब आप एक बंधक भुगतान करते हैं, तो भुगतान की गई राशि एक ब्याज प्रभार और प्रिंसिपल भुगतान का एक संयोजन है। ओवरऑक्स 101 विदेशी मुद्रा की मूलभूत आवश्यकताएं। इसलिए मैं अंत में स्टार विदेशी मुद्रा व्यापार की बुनियादी बातों के बारे में एक पोस्ट करना यह पोस्ट इस तरह से निपटने के लिए नहीं होगा कि विदेशी मुद्रा बाज़ार कैसे काम करता है या इसके लिए टिप्पणियों में पोस्ट कर सकता है और हम आपको जवाब देने की कोशिश करेंगे हम चीजों के बारे में बात करेंगे आपको व्यापार शुरू करने की ज़रूरत है चीजें जो आपके व्यापारिक कैरियर की सफलता और उन चीजों के लिए महत्वपूर्ण हैं जिन्हें आपको दिवालिया नहीं होने के बारे में याद रखना चाहिए। एक ही समय में व्यापार और सीखने को जारी रखने के लिए और अपना खाता नहीं उड़ाने के लिए व्यापार में अपना पहला लक्ष्य इस व्यवसाय में नवागंतुक को अंतिम रूप से फायदा नहीं है, बल्कि लाभ के लिए, लेकिन पिछले कितने महीनों तक आप अपने निधि पर 0 हिट करने से पहले व्यापार पर जा सकते हैं हम बाद में मुनाफे को ध्यान में रख सकते हैं, आपको सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण अनुभव की आवश्यकता है। 1 आपको मनी कैपिटल फंड्स करें मुनाह आपके लिए धन का काम करने के लिए, आपको अपने कर्मचारियों को इकट्ठा करने की ज़रूरत है पैसा सही स्थान पर रखा जाता है तो ज्यादा पैसे कमाते हैं आपको इसे बहुत कुछ करने की ज़रूरत नहीं है, बस आपको 100 1000 शायद enou से अधिक है gh.2 एक ट्रेडिंग अकाउंट रियल और डेमो आपको विदेशी मुद्रा में व्यापार शुरू करने के लिए एक ट्रेडिंग अकाउंट की ज़रूरत है इंटरनेट पर बहुत से दलाल हैं और मेरा सुझाव है कि आप उन्हें अपने पैसे देने से पहले कुछ शोध करें। वहां बहुत से घोटाले हैं सावधान रहें। अपनी ट्रेडिंग रणनीति का अभ्यास करने के लिए आपको एक डेमो अकाउंट की ज़रूरत है भावनाओं के घटकों और पैसे कमाने और महसूस करने की भावना के साथ अपनी ट्रेडिंग रणनीति का अभ्यास करने के लिए आपको वास्तविक खाते की आवश्यकता होती है। 3 एक व्यापार रणनीति किसी भी व्यवसाय में आपको एक रणनीति और विदेशी मुद्रा दुनिया में सबसे बड़ा व्यवसाय है आपके प्रवेश और निकास रणनीति और धन प्रबंधन कौशल आपकी सफलता में एक बड़ी भूमिका निभाएंगे अपनी खुद की व्यापारिक रणनीति तैयार करें और कम से कम 6 महीने के लिए अपने डेमो खाते के साथ अभ्यास करें। आप अपनी खुद की व्यापार रणनीति विकसित कर सकते हैं या दूसरों की रणनीति को कस्टमाइज़ करें आप किताबों और संकेतकों से बहुत सी रणनीति पा सकते हैं अपने शोध को अच्छी तरह से करो और अभ्यास करें यह केवल सुनिश्चित करें कि आप इसका पालन करते समय इसका पालन करें, आप पहले से ही बहुत समय का विकास करते हैं एनजी it.4 प्रतिस्पर्धात्मकता विदेशी मुद्रा बैल और भालू के बीच की लड़ाई है खरीदारों और विक्रेताओं आप जीतेंगे और कभी-कभी हारेंगे महत्वपूर्ण बात यह है, क्या आपके पास क्या है जो आप हारते हैं, मामले में आप हार सकते हैं विदेशी मुद्रा में खिलाड़ी बाजार अरबपतियों, बैंकों, सेवानिवृत्त जनरलों, व्यापारिक व्यवसायियों, राजनेताओं, प्रबंधकों, सेवानिवृत्त ओलंपिक एथलीट हैं जो विश्व में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी हैं और आप उन्हें सिर पर ले जाने के बारे में सोच रहे हैं आपको खोने के लिए अच्छी तरह से तैयार रहना चाहिए और आगे बढ़ना जारी रखना चाहिए जब तक आप सफल नहीं हो जाते.तुम्हें आपके लिए जरूरी नहीं है। भावनाएं पोकर की भावनाओं की तरह ये आपके फैसले को ढंकते हैं आपको इसके पालन करने के लिए एक रणनीति और अनुशासन होना चाहिए। भावनाओं को मत देना बाजार में कोई भावना का स्थान नहीं है .2 अहंकार आपको अहंकार की ज़रूरत नहीं है जब आप गलत हो जाते हैं और अपने घाटे में कटौती करते हैं.अगर आपके पास अगले फॉरेक्स 101 श्रृंखला पोस्ट के लिए प्रश्न या सुझाव हैं, तो कृपया नीचे टिप्पणी अनुभाग में डाल दें। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करना चाहता हूं लेकिन मैं नहीं जानता ओउ कैसे और कहाँ शुरू करना फिलीपींस में विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कोई सेमिनार है और ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल क्या हैं I सुझाव है कि मैं आपका खाता खोलने के लिए अपना खाता खोलता हूं। क्या आप मेरे साथ शुरू करने के लिए एक अच्छे डेमो ट्रेडिंग खाते की सलाह दे सकते हैं I असली निवेश से पहले मैं डेमो अकाउंट से गुजरना शुरू करना चाहूंगा, जो मुझे धन्यवाद तैयार करने में मदद कर सकता हूं। हाय, मैं अपने ब्लॉग को पढ़ रहा हूं और मैं कह सकता हूं कि यह एक और युवा पेशेवर देखना अच्छा है जो वास्तव में निवेश करने और बनाने की सोच रहा है उनका उनके पैसे उनके लिए काम करते हैं मेरे पास एक बहुत ही महत्वपूर्ण सवाल है, हालांकि आप किस दलाल का सुझाव देंगे कि वहाँ बहुत सारे दलाल हैं लेकिन मैं यह जानना चाहता हूं कि ब्रोकर फिलीपींस में हमारे साथ विशेष रूप से काम करता है। बहुत सारे स्कैमर वहां से हैं और आप जानना चाहते हैं, आपके अनुभव के साथ, जिस ब्रोकर ने आपने चुना है और क्यों धन्यवाद। एफएक्ससीएम दुनिया में सबसे बड़ा एफएक्स खुदरा दलाल है, आज मेरा मानना ​​है कि अगर आप उनका इस्तेमाल करते हैं तो आपको डर लगता है I टी के साथ खाते हेम और अन्य ब्रोकरों के साथ हैं। विदेशी मुद्रा और सीएफडी एस लीवरेज किए गए उत्पादों हैं जो आपकी पूंजी के लिए उच्च जोखिम लेते हैं, और आपके प्रारंभिक निवेश से अधिक खोना संभव है लीवरेज ट्रेडिंग सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, इसलिए कृपया सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से जोखिमों को समझते हैं और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह मांगते हैं। जानें कैसे फिलीपींस में विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए। अद्यतन मार्च 11, 2017. क्या आप सीखना चाहते हैं कि विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार और पैसा कैसे कमाएं। आप. लेकिन पहले आपको फॉरेक्स के बारे में जानने के लिए परेशान क्यों करना चाहिए. क्योंकि आप जानना चाहते हैं कि आपके डॉलर को पेसो और इसके विपरीत में परिवर्तित करने का एक अच्छा समय क्या है.क्योंकि आप सीखना चाहते हैं कि कैसे मुद्रा व्यापार के जरिये घर पर पैसे कमाएं। क्योंकि आप यह जानना चाहते हैं कि सिर्फ 2 सप्ताह में या कभी-कभी केवल कुछ ही दिनों में आपके पैसे को दोगुना कैसे संभव है। और कई अन्य कारण हैं लेकिन शायद सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि विदेशी मुद्रा के बारे में सीखने से आपकी वित्तीय वृद्धि बढ़ाने में मदद मिलेगी। आईटीएसी। विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे पुराना और सबसे अधिक तरल वित्तीय बाजार है। यह दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 6 दिन और कुछ जगहों में से एक है जहां आप बड़े मुनाफे कमा सकते हैं चाहे बाजार की स्थिति हो, नीचे या बग़ल में स्थित हैं। तो क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए तैयार हैं। विकल्प एक स्व-अध्ययन ऑनलाइन। यदि आप अपने खुद के विदेशी मुद्रा व्यापार सीखना चाहते हैं, और आपको बस सामग्री की ज़रूरत है जो आपको सिखाएगी कि कैसे, फिर यहां देखें विभिन्न पाठ्यक्रम, वीडियो और ईपुस्तक जिन्हें आप विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में जानने के लिए उपयोग कर सकते हैं। यह विकल्प उन लोगों के लिए सबसे उपयुक्त है जो मेट्रो मनीला में नहीं हैं हाँ, मैं स्व-अध्ययन करना चाहता हूं और ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार सीखना चाहता हूं। विकल्प दो एक जीवित सेमिनार में शामिल हैं। रिच ने फॉरेक्स गुरु, मार्क सो के साथ भागीदारी की है ताकि आप को एक तरह का और व्यापक संगोष्ठी लाया जा सके जो आपको विदेशी मुद्रा की दुनिया में पेश करेगी.यहाँ विवरण हैं। WHEN अप्रैल 2 9, 2017, शनिवार 2 00 से 4 00 PM. WHERE सूट 1503 ए वेस्ट टॉवर, फिलीपीन स्टॉक एक्सचेंज केंद्र Tektite, ई एक्सचेंज रोड, ऑर्टिगास सेंटर, पैसिग सिटी। यहां कुछ चीजें हैं जो आप इस विदेशी मुद्रा उन्मुखीकरण सेमिनार में सीखेंगे। दो महत्वपूर्ण सामग्रियां आपको व्यवसायों में पैसा बनाने की ज़रूरत हैं और आप अकेले किसी व्यवसाय के लिए कभी रिटायर क्यों नहीं कर सकते हैं। दो महत्वपूर्ण अवयवों को आपको निवेश में पैसा बनाने की ज़रूरत है और आप को अब क्यों शुरू करना चाहिए। कैसे धन कभी नष्ट नहीं होता है, केवल तबादला और यह कैसे विदेशी मुद्रा बाजार से संबंधित है। पानी की रणनीतियों के कप। लाभ अनुपात का जोखिम क्या है और यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में पैसा बनाना चाहते हैं तो यह क्यों मायने रखती है। लघु और लांग व्यापार क्या है और आप इसे अपने भौतिक धन के साथ कैसे अभ्यास कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार आपके लिए है। विदेशी मुद्रा व्यापार में सही सफलता कैसे मापनी है। मैंने इस संगोष्ठी में भाग लिया है और मैं आपको बता सकता हूं कि ऊपर की बातें सिर्फ हिमशैल का टिप है आप बहुत अधिक सीखेंगे और नया, रोमांचक और वैध खोज करेंगे पैसा बनाने का तरीका आज। श्री मार्क तो विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के बारे में शिक्षण करना। इस अभिविन्यास सेमिनार के लिए सामान्य मूल्य P2,500 है, लेकिन जब आप नीचे रिची के लिए तैयार होने के लिए साइन अप करते हैं, तो आपको केवल P500 का भुगतान करना होगा। अगेन, यह 29 अप्रैल, 2017 को होगा शनिवार, 2 00 से 4 00 बजे सम्मेलन सूट 1503 ए वेस्ट टॉवर, फिलीपीन स्टॉक एक्सचेंज केंद्र टीकाइट, एक्सचेंज रोड, ऑर्टिगास सेंटर, पासिग सिटी में आयोजित किया जाएगा। पंजीकरण शुल्क केवल P500 है, लेकिन सिर्फ अगर आप नीचे रजिस्टर करते हैं। विचार या आप 29 अप्रैल को उपलब्ध नहीं हैं। कोई परेशानी नहीं, यह विदेशी मुद्रा उन्मुखीकरण संगोष्ठी हर महीने होता है और एक बार जब आप रजिस्टर करते हैं और भुगतान करते हैं, तो आप इसे जितनी बार चाहें भाग ले सकते हैं। यह सही है कि किसी भी कारण से आप अचानक यह कहा दिनांक पर है, तो आप अगले महीने अगले कार्यक्रम की प्रतीक्षा कर सकते हैं और उस में भाग ले सकते हैं। प्लस, अगर आपको लगता है कि आपको उन अवधारणाओं की समीक्षा करने की आवश्यकता है, तो आप हर महीने फिर से संगोष्ठी में शामिल हो सकते हैं जब तक आप पूरी तरह से समझ नहीं सकते कि विदेशी मुद्रा कैसे काम करता है टा बहुत सौदा है। इन्हें सीखने के लिए इन अवसरों को दोबारा मत देना। फिर आप या तो कर सकते हैं.आप आज के लिए सबसे अच्छा विकल्प चुन सकते हैं। जोखिम चेतावनी विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता विदेशी मुद्रा व्यापार में भाग लेने से पहले अपने निवेश के उद्देश्यों और व्यक्तिगत जोखिम सहनशीलता को जानिए। Facebook पर शेयर करें। मुझे एहसास हुआ कि आप वास्तव में व्यापार में जोखिम को कम कर सकते हैं ऐसा करने के लिए, आप मुद्रा जोड़े जो आपकी सहसंबद्ध हैं, पर अपनी स्थिति खोलना चाहते हैं अगर मैं खोलना चाहता हूं EURUSD पर एक स्थिति, आप कुछ समय बाद महसूस कर सकते हैं कि आप गलत हो सकता है, एक ऐसा रवैया जो हमेशा अच्छा होता है। उसने कहा कि, आप निम्न सहसंबंध तालिका को देखना चाह सकते हैं। सितंबर 2011 के अनुसार। यदि आप चाहते हैं EURUSD व्यापार के लिए जोखिम का प्रबंधन करें आप AUDUSD और अन्य सहसंबद्ध युग्मों पर स्थिति खोलना चाह सकते हैं। बचाव और प्रबंध जोखिम। आप कह सकते हैं कि आपको उस जोखिम का बचाव करने के लिए लघु EURUSD जाना चाहिए जो आपको जाने की आवश्यकता है। लंबी AUDUSD. LONG EURGBP. LONG GBPUSD. SHORT USDCAD. SHORT USDJPY. SHOR टी AUDUSD. SHORT EURGBP. SHORT GBPUSD. LONG USDCAD. LONG USDJPY. इस रणनीति को छोड़कर आपको कम जोखिम हो सकता है क्योंकि एक बार EURUSD डाउनटेन्ड हो सकता है, अन्यथा मुद्रा बढ़ता जा सकता है, इस प्रकार जोखिम को कम किया जा सकता है लेकिन यह इनाम को भी कम करता है यदि आप साहसी और अपने मुनाफे में वृद्धि हुई है, आप नीचे दिए गए एक का उपयोग कर सकते हैं। जोखिम का ब्योरा दोहराए। आपकी स्थिति कम EURUSD को जोखिम को दोगुना करने की जरूरत है जो आपको जाने की आवश्यकता है। हाऊस AUDUSD. SHORT EURGBP. SHORT GBPUSD. LONG USDCAD. LONG USDJPY. LONG AUDUSD लंबी EURGBP. LONG GBPUSD. SHORT USDCAD. SHORT USDJPY. किसी मुद्रा से जुड़ा मुद्रा क्या एक दूसरे से संबंधित है, आपको अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलने के लिए लाभ मिलता है, यदि आप निश्चित नहीं हैं। जब आप विदेशी मुद्रा व्यापार और चार्ट के बारे में सोचते हैं, तो मन में क्या आता है , क्या कभी समय चार्ट आप सिद्धांतों में हैं अभी भी वही ए 1 मिनट का चार्ट दैनिक चार्ट के समान होगा जो मुझे पिछले हफ्ते मिला है जब मैं इंट्राएड चार्ट व्यापार करने का प्रयास करता हूं यह हमेशा मामला नहीं होता है.मैं व्यापार सफलतापूर्वक दैनिक चार्ट पर और मैं इसे स्वतंत्रता लाने के लिए प्यार करता हूँ क्योंकि कभी-कभी मुझे हर रोज व्यापार करना पड़ता है और मुझे कुछ और मिलता है जब मैं अगली मोमबत्ती की छड़ी का इंतजार करता हूं, यह एक और दिन लेगा, इसलिए जब मैंने छोटे समय के फ्रेम पर व्यापार करने की कोशिश की तो मुझे कभी लाभ नहीं मिला। I मुझे नहीं पता कि शायद यह सिर्फ मैं अपने नियमों का पालन करता हूं, लेकिन तथ्य यह है कि इंट्रेडै ट्रेडिंग दूसरे चार्टों की तुलना में एक नया जानवर है, मुझे पता है कि यदि मैं वास्तव में सफल होना चाहता हूं तो मुझे एक समय में एक चार्ट मास्टर करना होगा। पुस्तकों का दावा है कि उनकी विधि किसी भी चार्ट पर महान है, मुझे नहीं पता है शायद मेरी रणनीति ठीक नहीं है इसलिए मैंने पढ़ने के लिए कुछ पुस्तकों को खरीदा है, मैं किताबों को पढ़ने के बाद कुछ सी बातें जो मैंने सीखी और परीक्षण की थी, पोस्ट करेंगे। यूरो जोन ऋण संकट का लाभ। क्या आपको पता है कि महान पेशेवर पोकर खिलाड़ी क्या महान बनाता है इसका अपना पैसा प्रबंधन कुछ महान पोकर खिलाड़ियों और बहुत सारे लोग भाग्य का उपयोग करके जुआ खेलने के कारण हैं क्योंकि महान पोकर खिलाड़ी जानते हैं कि पैसे का उपयोग कैसे करना है प्रबंधन। वे जानते हैं टी वह उन प्रत्येक कार्ड की संभावना है जो वे निपटाये जाते हैं वे अपने भाग्य को एक बुरा कार्ड के साथ भी धकेलने का प्रयास नहीं करते हैं, जिससे उम्मीद है कि उनकी प्रतियोगिता में बदतर है विदेशी मुद्रा व्यापार में आपकी किस्मत की कोशिश करने के बजाय, स्थिति को खोलने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करने का प्रयास करें, क्योंकि आप किसी स्थिति को खोलना चाहते हैं ज्यादातर विदेशी मुद्रा व्यापारियों के पतन यह है कि वे व्यापार पर निर्भर हैं वे एक स्थिति खोलने के लिए सिर्फ एक स्थान खोलना चाहते हैं यह एक अच्छा व्यापारिक रणनीति के लिए हानिकारक है, जो भी रणनीति है। पैसा प्रबंधन, i विश्वास है, यह सबसे अच्छा हिस्सा है और विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का अधिकांश भाग बनाता है प्रवेश और निकास जैसे फिबोनासी, तकनीकी विश्लेषण और whatnot के लिए सिर्फ़ सिर्फ़ छोटा हिस्सा एक पोकर खिलाड़ी तालिका को जीवित रहने के लिए एक ही चीज़ करता है, उसे प्रबंधन करना चाहिए पैसे अगर एक समय आता है जब वह लगातार नुकसान भुगत रहा है, व्यापार उसी तरह से है, तो आपको लगातार नुकसान तब तक जीवित रहना चाहिए जब तक कि अगले बड़ी प्रवृत्ति तब तक नहीं आती जब आप अपने घाटे को वापस कर सकते हैं और फिर कुछ। इस हफ्ते की वजह से कुछ सकारात्मक खबरों की वजह से यूरोजोन और अमरीकी डालर के बारे में समाचार और सभी अच्छी खबरों के बारे में मुझे अमरीकी डालर पर कम था और मुझे नुकसान हुआ, लेकिन मैं अभी भी इस खेल में हूं और संभवत: इस हफ्ते मेरे लिए इतनी भावनात्मक रहे हैं इसलिए नहीं कि मैं हार गया और मैं भावनात्मक रूप से नीचे जाता हूं, लेकिन क्योंकि मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया है जैसे कि ऐसा लगता है जैसे एक ज्वलंत जुनून लगता है। यह एक ऐसी ही भावना है जो मुझे लगता है कि इससे पहले मैं महसूस कर रहा हूँ चीजें जो मैं चाहता हूँ, और जो कुछ भी इसे प्राप्त करने के लिए लेता है उसे प्राप्त करने के लिए जो कुछ भी मैं चाहता हूँ देख रहा हूं और यह जानना कि जब तक मैं खुद को बदल नहीं लेता, तब तक इसे प्राप्त करने का कोई मौका नहीं होता, मेरे दृष्टिकोण या आदतें मुझे एक अच्छे तरीके से पागल बनाता है परिवर्तन के लिए आग्रह करता हूं मुझे जोखिम बनाता है मुझे जीवित जीवन बनाता है। मुझे पता है आप शायद समझ नहीं पाएंगे कि मैं अभी क्या बात कर रहा हूं। लेकिन उन लोगों के लिए जिन्होंने अपने जीवन में कुछ पासा के रोल पर किया है और सब कुछ सिर्फ एक पल के लिए जोखिम में है , मुझे पता है कि आप समझते हैं कि यह एक बड़ा ख्याल है जो कुछ जोखिम और हो कुछ का पीछा करने के लिए यह एक महान भावना है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना असंभव लग सकता है, और बस यात्रा का आनंद लें क्योंकि इस बिंदु पर, मैं जीवन जी रहा हूँ। बस बोलो, मुझे लगता है कि मुझे अगले 10 वर्षों के लिए मेरा उद्देश्य और वास्तविक लक्ष्य मिल गया है और मुझे यह सब समझने के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग का धन्यवाद करता हूं। मैंने इस बाजार को एयूडी यूएसडी जोड़ी पर देखा और एक छोटी प्रविष्टि बना ली, मेरा मानना ​​है कि खरीदारी के दबाव की गति अब खत्म हो जाएगी क्योंकि मुझे अभी भी यकीन नहीं है। इस व्यापार को वापस करने के लिए कुछ भी नहीं है लेकिन मैं इसे ऊपर स्क्रू कर सकता हूं लेकिन कम से कम यहां सूचीबद्ध किया गया है और मैं अभी भी सभी विदेशी मुद्रा व्यापारों के साथ वापस जा सकता हूं। अद्यतन 10 फरवरी 10 30 बजे शायद यही वजह है कि हमें भावनाएं नहीं डालनी चाहिए व्यापार मेरा व्यापार अब -23 7 पिप्स है, मैं अब भी देख सकता हूं कि अब नीचे जा रहा है व्यापार पर भी हो सकता है। जैसा कि मैंने 2013 में व्यापार किया, मुझे एहसास हुआ कि मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार धीरे-धीरे एक और परिपक्व प्रणाली बन रहा है जैसे मैं दूसरे फ़ोरम में व्यापारियों और जैसा कि मैंने अपने 4 वें वर्ष में व्यापार किया, मेरा सिस्टम, जाने-में-आउट-आउट से धीमी गति से लेकिन लाभदायक और सुरक्षित के लिए फास्ट ट्रेड्स एक व्यापार खोलने और इसे अगले सप्ताह के व्यापार को देखो यह मुझे लगता है कि दिन के कारोबार के तनाव से ग्रस्त बेहतर है लेकिन जैसा कि मुझे पता है, मैं भी कम पोस्टिंग हो सकता है और कम है क्योंकि व्यापार के बारे में उत्साहित होने की कोई बात नहीं है क्योंकि मैं लंबे समय तक ट्रेडों की खोज करता हूं, यात्रा करने और जीवन के अर्थ की तलाश करता हूं और मैं अनगिनत नए लोगों को पीछे छोड़ना चाहता हूं जो अभी भी अंधेरे में ठोकर खा रहे हैं। मैं एक सदस्यता क्लब जहां मैं उन्हें एक ऑनलाइन सिग्नल या सिग्नल सेवा के बारे में सिखाऊं, जिसे मैं आपसे संपर्क कर सकता हूं, मेरे व्यापार को खोलना चाहिए और मेरा विश्लेषण और राय बंद करनी चाहिए और निश्चित रूप से मैं कैसे व्यापार और मेरे सूचक, इचिमोक के बारे में खुले प्रश्न बेशक मुझे नहीं चाहिए चार्ज करने के लिए, लेकिन मुझे लगता है कि यह संभव नहीं होगा क्योंकि मैं इस तरह से एक प्रणाली विकसित करने के लिए लोगों को रोजगार दे रहा हूं, और मैं लाल क्षेत्र में नहीं होना चाहता क्योंकि मैं इसके लिए व्यापार के लिए पैसे का इस्तेमाल नहीं करना चाहता हूं। आप लोग सोचते हैं कि एक संकेत सेवा या एक सदस्य पी क्लब या दोनों और आप कितना आराम से भुगतान का भुगतान करने के इच्छुक हैं। एसएसआई सोचते हैं कि 99 हाइवे डकैती हैं। पिछले हफ्ते अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार स्थानीय बाजारों और शेयर बाजारों पर अच्छा नहीं रहा है, लेकिन यह एक अलग कहानी है। व्यापार में लेकिन सामान्य रूप में अच्छी तरह से आप देख रहे हैं, पिछले हफ्ते, इस साइट को हैक किया गया था और मैंने सोचा कि यह धैर्य का परीक्षण करने का एक अच्छा अवसर था क्योंकि मैंने कभी भी घबराया नहीं था और खुद को शांत किया था कि सब कुछ ठीक है अब इसे वापस देखकर, यह बहुत अच्छा लगा शुक्रवार को मुझे एक व्यापार में प्रवेश करने का मौका मिला, जिसे मैंने सोचा कि जीडीपीपीपीवाई और यूएसडीजेपीवाई में एक अच्छा वक्त है और आज मैं उनकी समीक्षा करूँगा। यह एक अच्छी खरीदारी का अवसर है ऐसा लगता है कि इस रुझान की अवधि जीबीपीजेपीवाई के लिए खत्म हो गई है, लेकिन यह सुनिश्चित नहीं है कि यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि अगर यह प्रवृत्ति का अंत नहीं है, तो यह अभी भी महान पुरस्कार लेने के लिए एक छोटा जोखिम है, हमें मूल्य 50 फीब तक पहुंचने की उम्मीद करनी चाहिए अगर यह गुरुवार को उच्च नहीं तोड़ता, तो हम इस व्यापार को अमान्य कह सकते हैं। , मैं इस व्यापार में हूँ और जोखिम फिर से वार्ड अनुपात बहुत अच्छा है, इसलिए मैं इसके साथ चिपका रहा हूं साप्ताहिक डाउनट्रेन्ड पर है और मासिक केवल एक समर्थन पर पहुंच गया है इस हफ्ते इस महीने की कीमत के समाप्त होने में महत्वपूर्ण होगा। मुझे याद है कि यह पहले से ही रॉक नीचे मारा है इसलिए मैं लंबे ट्रेडों को ले जा रहा हूं अब स्टॉप लॉस का इस्तेमाल करने के लिए याद रखें ताकि आप जोखिम को कम कर सकें। 2011 में 25,000 नेट प्रॉफिट के लिए 1 महीना। मैं स्टेक बढ़ाऊंगा मेरा लक्ष्य सितंबर 2011 से सितंबर 2012 तक एक महीने में 25,000 शुद्ध लाभ कमाया जाएगा YES एक लाख पासो एक माह जो मुझे चूहों के लिए शूट करना पसंद है, इसे नीचे तोड़ने का मतलब है कि मुझे प्रति दिन कम से कम 833 अर्जित करना चाहिए। लक्ष्य कैसे पहुंचे। धन प्रबंधन के बारे में अधिक अध्ययन। जोखिम और अधिक रक्षात्मक रहें। हमेशा लगता है कि मुझे किसी दिए गए व्यापार मुझे आक्रामक जोखिम उठाने की बजाय अनावश्यक जोखिम लेने की सोच रहा हूं। सफल व्यवसायों पर अधिक जोखिम उठाएं और गलत ट्रेडों के जोखिम को कम करें। हमेशा प्रवेश के मुकाबले बाहर निकलने के बारे में सोचें। धन प्रबंधन, मनोविज्ञान और निकास रणनीति। 2010 के लिए मुख्य लक्ष्य डी 5,000 विदेशी मुद्रा में प्रति माह लाभ व्यापार। मैं पहले से ही एक व्यापारिक लक्ष्य है लेकिन इसे केवल आधिकारिक बनाने के लिए, मैं इसे इस पत्रिका पर लिखूंगा ताकि मैं बाद में वापसी कर सकूं और मेरी प्रगति देख सकूं ये साल 2010, मेरा लक्ष्य विदेशी मुद्रा व्यापार में 5000 रुपये प्रति माह तक पहुंचना है। 2010 के अंत में मुझे कम से कम 5000 रुपये प्रति माह कमाने चाहिए, इसे 5000 से 20 दिनों तक तोड़कर 250 रुपये प्रतिदिन करना चाहिए। लक्ष्य तक पहुंचने के लिए। मैं धैर्यवान रहूंगा। केवल लंबे चार्ट पर ही यात्रा करें। साप्ताहिक मुझे बहुत बुरा अनुभव था दिन के कारोबार के साथ, लेकिन दैनिक और साप्ताहिक के साथ बहुत बड़ी सफलता है, इसलिए मैं डेमो खाते पर दिन के कारोबार से परिचित हूँ जब तक मैं अब तक दैनिक और साप्ताहिक के साथ रहूँगा। मेरी प्रवृत्ति का अनुसरण करें.मात्र प्रणाली का पालन करें.अपने ओवरट्रैड से बचना करने के लिए खुद को याद करें.मेरा अंतिम लक्ष्य विदेशी मुद्रा के साथ मेरा पहला मिलियन डॉलर अर्जित करना है परन्तु मुझे कुछ समय लगेगा, मेरे अनुभव के आधार पर अभी तक अधिक पहुंचने वाला लक्ष्य रखने के लिए। 1 सितंबर, 2011 तक की तिथि मैं एक महीने में 5,000 शुद्ध लाभ के अपने लक्ष्य तक पहुंच चुका हूं यह एक लंबी यात्रा रही है और मुझे लगभग 1 वर्ष की प्राप्ति के लिए देर हो गई थी यह लक्ष्य लेकिन यह एक बहुत अच्छा रोमांच और बहुत सीखने की अवस्था रही है सबसे पहले मैंने सोचा कि यह असंभव है और अब मैं बड़ी चीजों पर आगे बढ़ सकता हूं बड़ा बड़ा बड़ा लाभ है। एयूडी सीएडी दैनिक चार्ट। एक पाठ्यपुस्तक कैंडलस्टिक पैटर्न जो एयूडी सीएडी ए सही मौका अगले मोमबत्ती के लिए इंतजार करना होगा यदि इसकी बैल मोमबत्ती तो एक मान्य संकेत नहीं है, तो इसके झूठे अलार्म जोखिम लेने वाले इस जोड़ी पर लंबे समय से अब प्रवेश कर सकते हैं मैंने कभी प्रकाश के रूप में मोमबत्ती की छड़ी पैटर्न नहीं देखा है एक दिन यह एक के रूप में। जो लोग विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नए हैं या विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए इच्छुक लोगों को हमेशा मुझे चकरा देता है आप ठेठ लोगों को पता है कि 9 घंटे नौकरी सोमवार से शुक्रवार तक है और सोचता है कि वे खुद को अपने नौकरी और विदेशी मुद्रा व्यापार में एक करोड़पति बन जाते हैं। इस ट्रेन के विचार में कुछ भी गलत नहीं है और कई लोगों ने इस के साथ शुरू कर दिया है लेकिन गहराई से सोचने के लिए, यदि आप अपना समय विदेशी मुद्रा व्यापार और आपके दिन की नौकरी के साथ विभाजित करने जा रहे हैं, तो ऐसा नहीं है यह केवल एक हला है एफ assed के साथ शुरू करने का प्रयास आप अपने काम को आधा और अपने व्यापार का आधा assing रहे हैं तो आप मिलता है, सब कुछ नहीं किया मैं यह नहीं कह रहा हूँ आप विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए अपनी नौकरी छोड़ देना चाहिए क्या मैं नए विदेशी मुद्रा व्यापारियों को instill करने की कोशिश कर रहा हूँ खुला है दिमाग और विदेशी मुद्रा व्यापार में वास्तविक उम्मीदें यदि आप अपने समय, जादू व्यापार और काम को विभाजित कर रहे हैं, तो आप कुछ सालों से अधिक विदेशी मुद्रा व्यापार में अपने स्वयं के जीवन व्यय प्राप्त करेंगे। कभी भी विदेशी मुद्रा को कम करके न समझें और मैं यह अंश समय कर सकता हूं और शायद किसी दिन, मैं अमीर सी मोन आदमी बन जाऊंगा, आप दुनिया के सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी व्यापारियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं जो पूरे समय के लिए यह काम करते हैं, उन पर लाखों पैसे हैं और यह सोचने के लिए कि आप आधा गधे के प्रयास के साथ समृद्ध होंगे जैसे साइकिल के साथ चन्द्रमा जाने की कोशिश करना। यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होना चाहते हैं, तो आपको प्रतिस्पर्धी होना चाहिए, ध्यान देना चाहिए और कभी भी बाजार को कम न समझना चाहिए आप जो कुछ करना चाहते हैं, अंशकालिक काम अंशकालिक व्यापार कर सकते हैं, लेकिन कुछ भी नहीं एक होने के बारे में कुछ अच्छा एक बंदूक के इच्छुक इच्छाशक्ति वाले पुत्र। पोस्ट नेविगेशन। लोकप्रिय पोस्ट। फ़ॉरेक्स ब्रोकरस एक्सई मार्केट्स - विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा एक्सई मार्केट्स ट्रेड नहीं 73 टिप्पणियाँ। विदेशी मुद्रा फ़िलिपींस के बारे में पैदा हुआ था जब एक युवा व्यवसाय के मालिक 39 टिप्पणियाँ। 2011 के लिए मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार लक्ष्य लक्ष्य 25,000 नेट 1 महीना में लाभ मैं 25 टिप्पणियों के लिए रुकूँगा। कैसे विदेशी मुद्रा व्यापार में आपका स्वागत है इस पृष्ठ में विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम कैसे व्यापार करने के लिए आपका स्वागत है, आप 1 9 टिप्पणियां। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति लेखक, एक विद्रोही और अधिकार के लिए कुल गधे 15 comments. Why सब लोग चाहिए ट्रेड मैं फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग से समय ले रहा हूं क्योंकि मुझे नोटिस है कि मेरे पास 13 टिप्पणियां हैं। 101 विदेशी मुद्रा मूल बातें - इसलिए मैंने अंत में व्यापारियों और निवेशकों के लिए एक समुदाय बनाने के लिए ट्रेडर्स II मी के लिए एफ 13 टिप्पणियों की मूलभूत जानकारी के बारे में एक पोस्ट करना शुरू कर दिया सी सी 12 टिप्पणियां.आपके लक्ष्यों को AUD USD पर 180 pips में क्या हैं जब लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं 11 टिप्पणियां क्या करता हूं। क्यूए कैसे शुरू करने के लिए आज मेरे लिए आराम दिन है और जैसा कि मैं कुछ घंटे 11 टिप्पणियों का इंतजार करता हूं। व्यापार विदेशी मुद्रा.अधिक टिप्पणियां। हालिया डाक। विदेशी मुद्रा और सीएफडी एस लीवर हैं एड उत्पाद जो आपकी पूंजी के लिए उच्च स्तर की जोखिम लेते हैं, और आपके प्रारंभिक निवेश से अधिक खोना संभव है लीवरेज ट्रेडिंग सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, इसलिए कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह प्राप्त करें।

No comments:

Post a Comment