Sunday 28 January 2018

3- बतख - व्यापार प्रणाली की समीक्षा


ट्रेडिंग सिस्टम टेस्ट 3 बतख ट्रेडिंग सिस्टम. पोस्टेड 5 साल पहले 2 00 पूर्वाह्न 13 अप्रैल 2012 12 टिप्पणियाँ बीप बीप बूप बीप। सोल्यूशन, मेरे प्यारे पृथ्वी के रूप में वादा किया गया है, मैंने संख्या को कम करने और कुछ बैकस्टेस आयोजित करने से पहले 3 डकस ट्रेडिंग सिस्टम के मापदंडों को व्यवस्थित करने के लिए कुछ समय व्यतीत किया था। सिस्टम के बारे में एक बात जो मेरे सर्किट तोड़ने वाले पाठ्यक्रम का एक अच्छा तरीका बेशरम इसकी सादगी थी प्रणाली केवल एक सरल चलती औसत 60 एसएमए का उपयोग करती है, जो औसत मानव को लेने के लिए काफी आसान बनाता है। केवल मुश्किल हिस्सा यह है कि यह तीन बार फ्रेम का उपयोग करता है 4 घंटे, 1 घंटे और 5 मिनट का चार्ट। सिस्टम में तीन सरल कदम हैं। चरण 1- प्रथम बतख की जांच करें कि कीमत 4 घंटे के चार्ट पर 60 एसएमए के ऊपर या उससे कम है। चरण 2- द्वितीय बतख की जांच करें कि कीमत 1 घंटे के चार्ट पर 60 एसएमए से ऊपर या उससे कम है यदि कीमत दोनों चार्ट पर 60 एसएमए से ऊपर या नीचे है, तो हम तीसरे बतख पर जा सकते हैं यदि वे नहीं हैं, तो हमारे पास कोई संकेत नहीं है और किसी भी आगे बढ़ने की आवश्यकता नहीं है। चरण 3 तीसरी बतख अब हम ऊपर या उससे नीचे की ओर जाने वाली कीमत की तलाश कर रहे हैं उदाहरण के लिए, यदि 4-घंटे और 1-घंटे के चार्ट दोनों दिखाते हैं कि कीमत 60 एसएमए से ऊपर है, तो हम 5 मिनट के चार्ट पर 60 एसएमए से ऊपर की कीमत पार करने के लिए इंतजार करेंगे। यह करता है, इसका मतलब यह होगा कि कीमत तीनों चार्ट पर 60 एसएमए से ऊपर है, हमें खरीदने का संकेत दे रहा है। अगर कीमत 4 घंटे और 1-घंटे के चार्ट पर 60 एसएमए के नीचे थी, तो हम एक क्रॉसओवर का इंतजार करेंगे छोटा होने से पहले 5 मिनट के चार्ट पर 60 एसएमए से नीचे। कैप्टन मुद्रा के मुताबिक इसका मतलब यह होगा कि सभी 3 बतख एक ही दिशा में बने हुए हैं। साधारण, यह नहीं है। दुर्भाग्य से, कप्तान मुद्रा ने कोई भी मुश्किल लाभ लक्ष्य निर्धारित नहीं किया था या नुकसान को रोकने के लिए यह वह जगह है जहां रोबोपैप मशीनीकरण प्रक्रिया शुरू होती है। मैंने पहले परिवर्तन किया था, सिस्टम को थोड़ा-थोड़ा 5 मिनट के चार्ट के बजाय 15 मिनट के चार्ट में शामिल करने के लिए। न्यूनतम चार्ट क्योंकि अधिकांश चार्टिंग सॉफ़्टवेयर केवल एक निश्चित संख्या की बार प्रति फ्रेम के लिए अनुमति देते हैं 5 मिनट से छोटी समय सीमा समायोजित करके 15 मिनट तक, मुझे लगता है कि यदि आप अपने खुद के कुछ बैकस्टेस्टिंग करने का निर्णय लेते हैं तो यह आपके लिए अधिक लचीलेपन देगा। टाइम फ़्रेम्स 4-घंटे, 1 घंटे, 15 मिनट का इस्तेमाल करते हैं। प्रति व्यापार प्रति जोखिम वाले देश 1. मूल्य चाहिए दोनों 4 घंटे और 1-घंटे के चार्ट पर 60 एसएमएएम से ऊपर हों। 15 मिनट के चार्ट पर कीमत 60 एसएमए के ऊपर पार हो जाने पर मोमबत्ती पर बंद करें। मूल्य 4-घंटे और 1-घंटे दोनों चार्ट पर 60 एसएमए नीचे होना चाहिए 15 मिनट के चार्ट पर 60 एसएमए के नीचे की कीमतों में जब मोमबत्ती बंद हो जाती है, तो बंद करो। मूल सिस्टम में स्टॉप लॉस या प्रॉफिट पॉइंट नहीं लेते हैं, उन्होंने उल्लेख किया था कि 25-30 पिप स्टॉप लॉज़ पर्याप्त हो सकते हैं। 1 रोकना नुकसान प्लेस प्रारंभिक स्टॉप लॉस 30 पिक्स्स ऊपर या नीचे ट्रिगर प्राइस 2. लाभ लक्ष्य प्लेसमेंट लाभ लक्ष्य सिग्नल की दिशा में प्रवेश मूल्य से ऊपर या नीचे 30 pips। नई क्रॉसओवर बंद व्यापार यदि कीमत 60 एसएमएएम से ऊपर या उससे कम हो जाती है यह संकेत करेगा कि 3 बतख अब गठबंधन नहीं कर रहे हैं। अब के लिए, मैं वापस अपने पैड में पीछे हटना और अपने अपग्रेड एल्यूमीनियम मिश्र धातु प्रोसेसर को सी करने की अनुमति देगा बैकटेस्टिंग परिणामों को हटा दें तब तक, मुझे विश्वास है कि आप अपने सीटों के किनारे बैठे बैठे बैठे बैठे सिस्टम सिस्टमों के लिए मेकैनिकल सिस्टम के आधार पर अपने फ्रेमवर्क के आधार पर इंतजार करेंगे। यह साइन-आउट कर रहा है। अगर मैं बहुत बोल्ड हो सकता हूं I पूछें कि केवल 1 1 आरआर अनुपात क्यों सिस्टम को तोड़ने के लिए कम से कम 50 जीत की दर भी होनी चाहिए, क्या कोई खास कारण है कि आपने 1 2 या 1 की बजाय 1 1 में चले गए हैं। 15 मिनट तक स्वैप करने के बजाय , और परिणामों को थोड़ा बिगड़ता है, क्यों नहीं एक 5 अवधि एमए, एक 60 अवधि एमए और एक 240 एमए सभी 60 मिनट के चार्ट पर उपयोग करें जो कि सभी तीन अवधि एमए सही ढंग से गठबंधन है, एक दूसरे के संबंध में। क्योंकि आपकी गणना सरल है गणित सही तरीके से गलत है और आप देखेंगे कि आप जो प्रस्ताव देते हैं वह इस पद्धति की तरह नहीं है। मुझे साबित करने के लिए गणित दिखाओ कि मुझे ग़लत है.और मुझे बताओ कि मैं सिद्धांत के आधार पर नहीं कह रहा हूँ। यह मृत आसान है। 1 निस्संदेह तरीका एमटी 4 खोलता है और उदाहरण के लिए एच 4 बनाम H1 बनाम 60 एमए में केवल 240 एमएम का मान जांचना 2 इतना आसान नहीं समझते हैं कि एच 4 में 60 एमएम एच 1 में 240 एमए द्वारा उठाए गए आंकड़ों का सिर्फ 1 4 लेता है क्यों आप उम्मीद कर सकते हैं कि अंतिम मूल्य समान है। जर्मनी से प्रख्यात. तुम्हारा तर्क नहीं आ रहा है.यह बुनियादी गणित. संयोजन 60, 1 9 4 में से 1 4 है, मुझे उम्मीद है कि अंतिम मूल्य एक जैसा होगा। महान प्रणाली बहुत सरल है, लेकिन प्रतिभा के रूप में यह स्पष्ट रूप से दिखाता है कि प्रवृत्ति कई समय सीमाओं पर कैसे विकसित हुई है आरआर अनुपात के बारे में लगभग शर्म की बात है , मैं दो पदों को खोलने और टीपी में एक को बंद करने का सुझाव देता हूं जबकि अन्य सवारी देकर आप क्रूड ऑयल पर इस प्रक्रिया को कर सकते हैं। आईटी एक बहुत आसान है, लेकिन पेशेवर है क्योंकि यह स्पष्ट रूप से पता चलता है कि कैसे पैटर्न ने कई बार फ्रेम तैयार किए हैं लगभग एक आरआर दर के बारे में दया, मैं दो भूमिकाएं शुरू करने और टीपी में एक को समाप्त करने की सलाह देता हूं जबकि दूसरी यात्रा की अनुमति देता है। विदेशी मुद्रा दलालों ऑनलाइन। आरआर दर के बारे में सबसे अधिक दया, मैं दो भूमिकाएं शुरू करने और टीपी में एक को समाप्त करने की सलाह देता हूं यात्रा। 3 बतख ट्रेडिंग साइ स्टेम। लव ट्रेडिंग खरीदें एरो सिग्नल खरीदें यह कोशिश करें। यह एक अच्छा सा व्यापारिक प्रणाली पद्धति है, जिस समय मैंने कई व्यापारिक मंचों में से एक पर वापस आया था, इसमें 3 चरणों का पालन करना आसान है, चार्ट के स्पष्ट उदाहरण हैं और केवल इसके साथ मूल चार्ट की आवश्यकता है मेरी राय में 3 बार फ़्रेम और चलती औसत अच्छा और सरल का विकल्प। मैंने लेखक, एंडी पेरी के लिंक को नीचे जोड़ दिया है ताकि आप अपनी साइट पर कुछ टिप्पणियों पर एक नज़र डाल सकें अगर किसी को भी यहां जोड़ने के लिए कोई टिप्पणी है ऐसा करने में संकोच न करें। सबसे पहले मैं कहना चाहूंगा, मैंने इस प्रणाली के साथ पहिया को फिर से नहीं देखा, मैंने सिर्फ एक या दो विचारों को 60 बार सरल चलती औसत एसएएम से जोड़कर इसे अपना बनाने के लिए और इसे 3 बतख विशेष कारणों के लिए ट्रेडिंग सिस्टम, जैसा कि आप बाद में पता लगाएंगे सिस्टम काफी सीधा और आसान उपयोग होता है बहुत सारे व्यापारिक प्रणालियों की तरह यह कीमतें अधिक उत्पादक हो जाती हैं जब कीमतें एक दिशा में बढ़ रही हैं और एक तंग ट्रेडिंग रेंज में फंसी नहीं हैं बेशक इस प्रणाली ने व्यापार खो दिया है और रन खो दिया है, बी उचित धन प्रबंधन और अच्छे अनुशासन से मुझे यकीन है कि यह प्रणाली आपको बुरी ट्रेडों से बाहर रखेगी और आपको एफएक्स मार्केट में मुनाफा बनाने का एक शानदार मौका देगा, इस प्रणाली के बारे में अच्छी बातों में से एक यह जल्दी से आपको बताएगा कि कीमतें क्या हैं एक ऊपर या नीचे स्विंग चरण में और अनुमान लगाने से आपको रोकना यह आपको एक बैल या एक भालू और उस प्रवृत्ति की दिशा में व्यापार करने का निर्णय करने की अनुमति देगा। इस प्रणाली में 3 चार्ट शामिल हैं जो एक 4hr चार्ट, 1 घंटा चार्ट और एक 5 मिनट का चार्ट वहाँ 1 सूचक है, एक 60 अवधि की सरल चलती औसत 60 एसएमए प्रत्येक चार्ट पर प्लॉट किया गया है वहां आप जा सकते हैं, इसकी सरल. स्टेप 1 पहले बतख। पहली चीज जो हमें करने की ज़रूरत है वह हमारी सबसे बड़ी समय सीमा 4hr चार्ट और देखें कि मौजूदा कीमतें 60 से ऊपर या नीचे हैं, तो इस चार्ट से हम देख सकते हैं कि वर्तमान कीमत 60 एसएएम से नीचे है यह हमें बताता है कि हम शायद बेचना चाहते हैं। दूसरी बात जो हमें करने की ज़रूरत है वह हमारे 1 हर्ट चार्ट हमें इस चार्ट पर 60 एसएए के नीचे वर्तमान कीमत भी देखने की जरूरत है, यह आपको देना है हम पुष्टि करें महत्वपूर्ण यदि वर्तमान चार्ट इस चार्ट पर 60 एसएए से ऊपर था तो हम चरण 3 पर नहीं जा सकते हैं। चरण 3 और तीसरे डक चरण 1 और 2 से, वर्तमान मूल्यों को प्रत्येक चार्ट पर उनके 60 एसएमए के नीचे होना चाहिए अब हम 5 मिनट की चार्ट पर हैं और हम जब 60 एसएए के नीचे कीमत पार करते हैं तो हम बेचना चाहते हैं अतिरिक्त पुष्टिकरण के लिए हमें कीमतें 5 मिनट की चार्ट पर आखिरी कम तोड़ने देनी चाहिए इसका मतलब यह होगा कि कीमतें उनके 60 स्मा से नीचे होंगी 3 समय-फ्रेम, इसलिए सभी 3 बतख एक ही दिशा में खड़े होते हैं। बंद-नुकसान यह वह जगह है जहां आप इस प्रणाली को अपना बना सकते हैं यदि आप एक अल्पकालिक व्यापारी हैं तो आप अपने स्टॉप-लॉसन को ऊंचा स्तर से ऊपर रखना चाहते हैं 5 मिनट या 1 घंटा का चार्ट यदि आप एक स्थाई व्यापारी हैं, तो आप 4 घंटे के चार्ट पर अपने स्टॉप-लॉस को ऊंचे स्तर से ऊपर रखना चाहते हैं, आप निश्चित स्टॉप-लॉसन का इस्तेमाल कर सकते हैं, शायद 25-30 पीप या अधिक प्रवेश से यह सब निर्भर करता है कि आप किस प्रकार के व्यापारी हैं, तो आप तय करें कि यदि आप एक लंबी अवधि के व्यापारी या निवेशक हैं, तो यह प्रणाली बाजार में एक अच्छी प्रविष्टि बिंदु प्राप्त करने में आपकी सहायता करें एक ऐसी चाल जो आपको पूंजी बनाए रखने में मदद कर सकती है, यदि आप बिक्री करते हैं और कीमतें 5 मिनट 60 एसएए के ऊपर 10 पीएएस से ऊपर वापस आती हैं तो अच्छा संकेत नहीं हो सकता है, इससे पहले कि आप अपने नुकसान को कम करना चाहते हैं स्टॉप-लॉस लेकिन यदि आप लंबे समय तक ट्रेडर हैं तो यह आपके लिए एक बड़ा सौदा नहीं हो सकता है। लक्ष्य एक ही बार फिर से, यह निर्भर करता है कि आप किस प्रकार के एक व्यापारी हैं, लेकिन इसका लक्ष्य समर्थन या प्रतिरोध स्तर हो सकता है। सारांश उपरोक्त उदाहरण तब किया गया जब जीबीपी यूएसडी कम ट्रेडिंग कर रहा था, इसलिए जाहिर है हम जहां सिस्टम की बिक्री बेचते हैं, अवसरों की खरीद के लिए ही काम करते हैं, सिर्फ कीमतों को सभी 3 समय-फ्रेम पर 60 से अधिक होने की तलाश करें, चरण 1 के साथ शुरू करके मुझे इस प्रणाली को बहुत पसंद है यह बाजारों के आंदोलनों को बाहर करने की कोशिश नहीं करता है और सबसे ऊपर और नीचे उठाता है सिस्टम आपको जल्दी से खरीदार या विक्रेता होने के लिए कहता है इसकी एक अच्छा ईमानदार प्रणाली जो कीमतों का पालन करने की कोशिश करती है यह प्रणाली मुद्रा जोड़े जैसे यूरो यूएसडी और जीबीपी यूएसडी, लेकिन वहाँ कुछ भी नहीं रोक y है किसी भी जोड़ी पर इस प्रणाली की साजिश रचने से, लेकिन जैसा कि हम जानते हैं कि कुछ जोड़े दूसरों के लिए अलग तरीके से कार्य करते हैं इस प्रणाली का व्यापार करने के लिए मैंने पाया सबसे अच्छा समय यूरोपीय और अमेरिकी सत्र है जो मैं अपने सिस्टम के ज्ञान के अलावा इस प्रणाली का उपयोग करने के लिए उपयोग कर रहा हूं। अपने चारों तरफ क्या हो रहा है यह देखने के लिए सावधानी बरतें, आर्थिक रिलीज, छुट्टियां आदि। 3 डक की ट्रेडिंग सिस्टम के साथ अच्छे भाग्य. पैठियों के लिए सभी सम्मान के साथ. यही कारण है कि 95 या तो वे कहते हैं कि व्यापारियों को असफल। आदमी ने एक ऐसी व्यवस्था जो बैंकों, प्रमुख संस्थानों, श्री एल्डर और अन्य फ़ेडेड ट्रेडर्स का उपयोग करते हैं, साथ ही शेष बड़े लड़के भी इसे सीधे बदल जाते हैं। मानव प्रकृति मैं मानता हूं कि लोग अकेले एक कोशिश और परीक्षण प्रणाली नहीं छोड़ सकते हैं वे हमेशा सोचते हैं कि वे कर सकते हैं मेरे व्यापार चक्र में निश्चित समय पर, मैं अपने ऊपर से ऊपर का दोषी हूं, हालांकि, व्यापार के इस तरह के वर्षों के लिए आस पास रहा है यदि यह उनके लिए काम करता है आदि। यह आपके लिए निंजा पर व्यक्तिगत हमले नहीं है। क्यों क्या आपके पास दो तलवारें हैं जो आपके सिर से निकलती हैं किसी भी समय के फ्रेम चार्ट पर एन स्कैल्प। ऐडप्ट या मरने से कोक्रोक्रोच को डायनासोर से कहा। उपहार देने वाले झूठे संकेतों के बारे में सावधान रहें। मैंने दुश्मन देखा है और यह मैं हूं। कम से कम प्रतिरोध के रास्ते का पालन करें। मूल रूप से विकल्प द्वारा पोस्ट किए गए। सभी कारण झटके के प्रति सम्मान. इसलिए 95 या तो वे कहते हैं कि व्यापारी विफल हो जाते हैं। आदमी ने एक प्रणाली दी है जो बैंकों, प्रमुख संस्थानों, श्री एल्डर और अन्य फेते हुए व्यापारियों का उपयोग करते हैं, साथ ही शेष बड़े लड़के भी इसे सीधे बदल जाते हैं ह्यूमन प्रकृति मैं मानता हूं कि लोग अकेले एक कोशिश और परीक्षण प्रणाली को नहीं छोड़ सकते हैं वे हमेशा सोचते हैं कि वे बेहतर कर सकते हैं मैं अपने व्यापार चक्र में निश्चित समय पर अपने ऊपर से दोषी हूं, हालांकि व्यापार का इस तरह के वर्षों के आसपास रहा है यदि ये उनके लिए काम करता है आदि। यह आपके निंजा पर एक निजी हमला नहीं है। पीएस आप अपने सिर से बाहर निकलने वाली दो तलवार क्यों करते हैं। पीपीएस आप किसी भी समय फ्रेम चार्ट पर खोपड़ी कर सकते हैं। मैं आपकी पोस्ट पर हँस रहा हूँ अच्छी तरह से मैं आपके साथ सहमत हूं 100 मैंने पिछले हफ्ते एक व्यापारी को यह सिस्टम दिखाया और इससे पहले कि मैं पूर्व संध्या एन 3 से आगे निकल गया वह मुझसे कह रहा था कि कीमतें एमए के ऊपर काफी ऊंची हो गईं, जब मैं कहता हूं कि सिस्टम को अपना बनाऊं, मैं इसका मतलब यह नहीं समझता कि यह एक चेनसा ले रहा है। कुछ बिंदु, आखिरकार अगर मैंने मूल विचार पर कुछ बिंदुओं पर एनटी टेप किया था तो हम आज 3 डक की ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में बात नहीं कर रहे होंगे, मुझे पागल होना कितना बुरा होगा, यह सबक मुझे लगता है कि मानव व्यवहार बहुत दिलचस्प है I यह भी लगता है कि सबसे अच्छी योजना आगे बढ़ रही है और इस विषय को जीवित रहने के लिए, व्यापारियों के लिए इस प्रणाली का व्यापार करना होगा जैसा कि पोस्ट संख्या में बताया गया है। I hope this is after all that T3DTS आपके व्यापार में सकारात्मक बदलाव लाएंगे। I आईएम अभी भी हंस रहा है पिछले पोस्ट

No comments:

Post a Comment